xpornplease.com pornjk.com porncuze.com porn800.me porn600.me

फिल्म अभिनेता इरफान के निधन से शोक में डूबा बॉलिवुड वे देश का जनमानस

इरफान खान का निधन आज बुधवार 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में हुआ और उन्हें खोने के गम की वजह से पूरे देश में शोक की लहर है। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की निगरानी में ऐक्टर के पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। उन्हें अंधेरी के यारी रोड, वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया जाने को लैकर तैयारी पूरी हो चुकी है। उनके अंतिम यात्रा में केवल 20 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत है।

बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली. इरफान के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई अपना दुख व्यक्त कर रहा है.

अमिताभ बच्चन, आमिर खान, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, अक्षय कुमार, अशोक गहलोत, शिल्पा शेट्टी, कुमार विश्वास समेत देश की बड़ी हस्तियों ने इरफान खान के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर आमिर खान ने लिखा कि हमारे साथी इरफान के निधन की खबर सुन वह काफी दुखी हैं. वह एक शानदार टैलेंट थे. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति वह सांत्वना प्रकट करते हैं. आमिर ने लिखा कि अपने काम के जरिए लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए इरफान तुम्हारा शुक्रिया

https://youtu.be/OGCMlD-MjNQ
ट्वीटर
फोटो सोशल मीडिया
https://youtu.be/OGCMlD-MjNQ
fighter press you tube channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://www.amazon.com/dp/B086W65SLM