xpornplease.com pornjk.com porncuze.com porn800.me porn600.me

25 मई से शर्तों के साथ घरेलू उड़ान शुरू, उड्डयन मंत्रालय ने सूचना जारी किए

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने 25 मई से घरेलू उड़ानें पुन आरंभ करने के खातिर हवाईअड्डों के लिए मानक संचालक प्रक्रियाएं जारी की है।

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा कोरोना वायरस  के बचाव के लिए यात्रा के जो भी निमय दिए गए हैं, उनका पालन नहीं करने पर उड़ान भरने वाले यात्रियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। एएआई देश में 100 से अधिक हवाईअड्डों का प्रबंधन देखता है। हालांकि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद जैसे बड़े हवाईअड्डों का संचालन निजी कंपनियां करती हैं। कोरोना वायरस को लेकर 25 मार्च 2020 से देश में जारी लॉकडाउन के वक्त से ही उड़ानों पर पाबंदी लगी है। 

फोटो : भारत सरकार की वेबसाइट

आपको बता दे कल ही गृह मंत्रालय ने बुधवार को देश में घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू करने के लिए रास्ता साफ करते हुए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान न की जाने वाली गतिविधियों की लिस्ट से घरेलू हवाई यात्रा को हटा दिया है. केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला (Ajay Bhalla) ने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के अध्यक्ष रूप में अपने अधिकार का इस्तेमाल करते हुए गाइडलाइन में एक संशोधन जारी किया।

फोटो ट्विटर

भल्ला ने आदेश जारी कर कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान न की जाने वाली गतिविधियों की सूची से यात्रियों की घरेलू हवाई यात्रा को हटाने का फैसला लिया है. उन्होंने आदेश में यह भी कहा कि हवाई अड्डों (Airports) के संचालन और यात्रियों की हवाई यात्रा के लिए विस्तृत दिशा निर्देश नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा जारी किए जाएंगे.

फोटो : ट्विटर
फोटो : सोशल मीडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://www.amazon.com/dp/B086W65SLM